दिग्गज कांग्रेसियों को शामिल कर भाजपा, कांग्रेस को झटका दे चुकी है. अब जोर का झटका देने की बारी कांग्रेस की है. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत के कांग्रेस का हाथ थामने की चर्चाएं जोरों पर हैं. सूत्रों की माने तो सीएम हरीश रावत लगातार तीरथ सिंह रावत के संपर्क में हैं. अगर डील हो जाती है तो तीरथ सिंह जल्दी ही कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं.  भाजपा ने तीरथ सिंह रावत का चौबट्टाखाल से टिकट काटकर सतपाल महाराज को दे दिया था.

सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक सीएम हरीश रावत लागातर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत के संपर्क में हैं. बताया गया है कि दिल्ली में बुधवार को कांग्रेस हाईकमान के साथ हुई बैठक में भी तीरथ रावत को कांग्रेस ज्वॉइन कराने की चर्चा हुई है.

भाजपा ने पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल आर्य और उनके पुत्र को शामिल कर कांग्रेस को जोर का झटका दिया था. आज कांग्रेस की पहली सूची जारी होने जा रही है. सूत्रों की माने तो पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तीरथ रावत कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं.

गौरतलब है कि भाजपा ने पैड़ी जिले की चौबट्टाखाल विधानसभा सीट से तीरथ सिंह रावत का टिकट काटकर कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए सतपाल महाराज को वहां से उम्मीदवार बनाया है.