Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / जम्मू कश्मीर : पुलवामा-कुपवाड़ा मुठभेड़ में चार दहशतगर्द ढेर…

जम्मू कश्मीर : पुलवामा-कुपवाड़ा मुठभेड़ में चार दहशतगर्द ढेर…

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में सात आतंकवादी मारे गए हैं। कुपवाड़ा मुठभेड़ में लश्कर के चार आतंकवादी मारे गए। इसके अलावा कुलगाम मुठभेड़ में जैश के दो आतंकवादी मारे गए और चटपोरा पुलवामा मुठभेड़ में लश्कर का एक आतंकवादी मारा गया।
कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह कुपवाड़ा में जो 2 आतंकी मारे गए, उनमें एक पाकिस्तानी और दूसरा शोपियां का रहने वाला स्थानीय टेररिस्ट था। उन्होंने बताया कि रविवार से अब तक कुल 7 आतंकी मारे जा चुके हैं, जिनमें 3 पाकिस्तानी थे। कुपवाड़ा और पुलवामा में अभियान खत्म हो चुका है। कुलगाम में तलाशी अभियान जारी है।
कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि कुपवाड़ा एनकाउंटर मारे गए दो आतंकियों में शौकत नाम भी शामिल है। मौके से हथियार गोला बारूद के अलावा आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

दूसरी ओर, उत्तरी कश्मीर में अल-बद्र के तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर सुरक्षा बलों ने आतंकी हमले की साजिश को नाकाम किया है। इनके पास से पिस्टल, हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं। पाकिस्तान में बैठे हैंडलरों की ओर से इन्हें इलाके में आतंकी हमलों का जिम्मा सौंपा गया था। पुलिस इन आतंकियों से पूछताछ कर रही है। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply