Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / कंगना बोलीं, सुशांत सिंह राजपूत का हुआ मर्डर!

कंगना बोलीं, सुशांत सिंह राजपूत का हुआ मर्डर!

  • बेबाकी से अपनी बात रखने वाली अदाकारा कंगना रनौत ने दिया विवादास्पद बयान

मुंबई। बॉलीवुड सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। सुशांत सिंह राजपूत जैसे मंझे हुए अभिनेता की अचानक से आत्महत्या करने की खबर को लोग पचा नहीं पा रहे थे। इसके बाद तमाम फिल्मी हस्तियों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अब प्रख्यात अदाकारा कंगना रनौत ने इस पर रिऐक्शन दिया है।
कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कह रही हैं, ‘सुशांत सिंह की राजपूत की मौत ने हम सबको झिंझोड़ कर रख दिया है। मगर कुछ लोग इस तरह से चला रहे हैं कि जिन लोगों का दिमाग कमजोर होता है और वह डिप्रेशन में आते हैं और सूइसाइड करते हैं। एक इंजीनियरिंग के इंट्रेंस एग्जाम रैंक होल्डर का दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। वह क्लियरली कह रहे हैं कि प्लीज मेरी फिल्में देखो, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा।
अपने इंटरव्यू में उन्होंने जााहिर किया कि मुझे इंडस्ट्री क्यों अपनाती है। क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड्स मिलते हैं और छिछोरे जैसी अच्छी फिल्म को कुछ नहीं मिलता है।’

जर्नलिस्टों पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत ने आगे कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखते हैं साइकोटिक है, न्यूरोटिक है, एडिक्ट है और संजय दत्त की एडिक्शन तो बहुत क्यूट लगती है। लोग मुझे मैसेज करते हैं कि आपका कठिन समय है, तुम ऐसा-वैसा कदम मत उठा लेना। वह क्यों मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि आप सुइसाइड कर लीजिए। तो यह सुइसाइड नहीं प्लान्ड मर्डर था। सुशांत सिंह की गलती यह है कि वह उनकी बात मान गया। उन्होंने कहा, तुम वर्कलेस हो और वह मान गया। उन्होंने कहा तुम्हारा कुछ नहीं होगा वह मान गया। वह चाहते ही हैं कि वह इतिहास लिखें और सुशांत सिंह राजपूत कमजोर दिमाग का था। वह यह नहीं बताएंगे सच्चाई क्या है।’
बताया जा रहा है कि सुशांत का 5 महीने से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। सुशांत की बहन ने 5 दिन पहले फोन पर उनसे बात की थी। सुशांत ने बताया था कि तबीयत ठीक नहीं है। इसके बाद सुशांत की बहन, बांद्रा के घर आईं और 2 दिन रही भी। दोस्तों ने बताया कि सुशांत ने डिप्रेशन की दवाई खानी बंद कर दी थी। दोस्त और कुक ने बताया कि सुशांत का व्यवहार असामान्य था यानी वह सीरियस डिप्रेशन में थे।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply