Wednesday , March 27 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / सामूहिक हत्या से दहला देहरादून! हत्यारे ने अपने 3 बच्चों समेत परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट

सामूहिक हत्या से दहला देहरादून! हत्यारे ने अपने 3 बच्चों समेत परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट

डोईवाला: देहरादून में सोमवार सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। हत्यारे ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया।आरोपी को मासूम बच्चियों पर भी रहम नहीं आया। उसने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद जो देखा उससे पुलिस भी सन्न रह गई। कमरे से लेकर किचन तक खून ही खून था। आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। हत्यारोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के बांदा जिला निवासी महेश तिवारी के रूप में हुई है।आरोपी देहरादून के रानीपोखरी में शांति नगर इलाके में रहता था।

बताया जा रहा है कि आरोपी महेश पंडिताई का काम करता है। एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मूल रूप से बांदा उत्तर प्रदेश का निवासी है। हत्या की वजह क्या रही होगी ये जानकारी आरोपी से बयान के आधार पर ली जाएगी। हत्यारे ने सोमवार सुबह वारदात को चाकू से अंजाम दिया है। उसने माता-पत्नी और बेटियों पर चाकू से अनगिनत वार किए। पूरे घर में फैला खून आरोपी की बर्बरता को बयां कर रहा था। लेकिन एक बात किसी के गले से नहीं उतर रही है कि आरोपी ने अकेले इतनी बर्बरता के साथ पांच लोगों को कैसे मौत के घाट उतारा। इसको लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि पुलिस के हाथ अहम साक्ष्य लगे हैं। कई बिंदुओं पर पुलिस जांच व पूछताछ कर रही है।
महेश तिवारी ने अपने परिवार के जिन लोगों की हत्या की है, उनमें उसकी 9 साल की बेटी अन्नपूर्णा, 11 साल की सुवर्णा, 15 साल की अपर्णा हैं। पत्नी नीतू 38 साल की थी। महेश तिवारी की मां बीतल देवी की उम्र 70 साल थी। वहीं बेटी अपर्णा (15) 9वीं में पढ़ती थी। वहीं सुवर्णा (11) दिव्यांग थी और अन्नपूर्णा (9) तीसरी क्लास में पढ़ती थी।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply