Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / अब Flipkart से 30 सेकेंड में मिलेगा 5 लाख तक का पर्सनल लोन

अब Flipkart से 30 सेकेंड में मिलेगा 5 लाख तक का पर्सनल लोन

ऑनलाइन शॉपिंग ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को लोन देने के लिए नए ऑफर का ऐलान किया है। फ्लिपकार्ट ने एक्सिस बैंक के व्यक्तिगत ऋण की सुविधा भी अपने मंच पर देने की शुक्रवार को घोषणा की। फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा कि उसके मंच पर ग्राहक तीन साल तक की अवधि के लिए पांच लाख तक का व्यक्तिगत ऋण एक्सिस बैंक से ले सकेंगे।।

फ्लिपकार्ट के मंच पर करीब 45 करोड़ लोग पंजीकृत हैं। बयान के मुताबिक, ग्राहकों को इस साझेदारी के तहत 30 सेकेंड के अंदर ऋण की मंजूरी मिल जाएगी। ग्राहक अधिकतम 5 लाख रुपये तक का लोन ले सकेंगे। ग्राहक इस लोन को 6 से 36 महीने तक की अविध में वापस चुका सकेंगे। इस बयान में कहा गया कि पर्सनल लोन सुविधा से ग्राहकों की। पर्चेजिंग पावर बढ़ेगी और सामान को खरीदना व एक्सेस करना आसान हो जाएगा।

फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (Finance Technology & Payments Group) धीरज अनेजा ने कहा, “हमारा ई-कॉमर्स मंच पहले से ही बाई नाउ पे लेटर (बीएनपीएल), समान मासिक किस्त (EMI) और क्रेडिट कार्ड जैसी वित्तीय सुविधाएं देता है।” एक्सिस बैंक के अध्यक्ष एवं ‘डिजिटल कारोबार एवं बदलाव’ के प्रमुख समीर शेट्टी ने कहा कि बैंक इस साझेदारी के माध्यम से ग्राहकों के व्यापक वर्ग को ऋण सुविधा प्रदान करेगा।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply