Tuesday , September 28 2021
Breaking News
Home / खेल / लाइव टोक्यो पैरालिंपिक 2021 दिन 9, स्कोर और अपडेट: कैनो स्प्रिंट एस/एफ में प्राची यादव; राहुल जाखड़ की 25 मीटर पिस्टल शूटिंग का फाइनल जारी

लाइव टोक्यो पैरालिंपिक 2021 दिन 9, स्कोर और अपडेट: कैनो स्प्रिंट एस/एफ में प्राची यादव; राहुल जाखड़ की 25 मीटर पिस्टल शूटिंग का फाइनल जारी

टोक्यो: नमस्ते और टोक्यो पैरालिंपिक 2020 लाइव अपडेट के हमारे लाइव कवरेज में आपका स्वागत है – दिन 9 टोक्यो पैरालिंपिक लाइव स्कोर, पैरालिंपिक मेडल टैली, परिणाम और इंडियाकॉम स्पोर्ट्स पर नवीनतम अपडेट। खेलों में निराशाजनक आठवें दिन के बाद, भारत वापसी करेगा और संबंधित स्पर्धाओं में फाइनल के लिए अधिक से अधिक स्पॉट बुक करेगा।

इससे पहले, भारतीय पैरा तैराक सुयश जाधव ने पुरुषों के 100 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक एसबी 7 फाइनल में निराशाजनक प्रदर्शन किया था क्योंकि उन्हें बुधवार को नियम उल्लंघन के लिए अयोग्य घोषित कर दिया गया था।



प्रमोद भगत और पलक कोहली की मिश्रित टीम जोड़ी बैडमिंटन स्पर्धा के ग्रुप बी ओपनर में दूसरी वरीयता प्राप्त लुकास मजूर और फॉस्टिन नोएल के खिलाफ लड़ते हुए हार गई।

अमित कुमार और धरमबीर की भारतीय जोड़ी कल भारतीय दल को दिखाने के लिए बिना किसी पदक के दिन समाप्त होने वाली पैरालिंपिक की F51 पुरुष क्लब थ्रो प्रतियोगिता में क्रमश: पांचवें और आठवें स्थान पर रही। हालाँकि, दुनिया के नंबर एक शटलर प्रमोद भगत ने पुरुष एकल प्रतियोगिता में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की, लेकिन युवा पलक कोहली को अपने जापानी समकक्ष द्वारा आउट किए जाने के बाद एक कठिन दिन का सामना करना पड़ा।

About team HNI

Check Also

एयर मार्शल विवेक राम चौधरी, भारतीय वायु सेना के नए प्रमुख बनने के लिए तैयार

नई दिल्ली: एयर मार्शल विवेक राम चौधरी, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया के 30 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *