Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / कुंद्रा का काला कारोबार : जवान स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को बनाते थे शिकार!

कुंद्रा का काला कारोबार : जवान स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को बनाते थे शिकार!

  • पुलिस का दावा, 5 महीने की जांच के दौरान यह पता चला कि राज कुंद्रा ही है अश्लील फिल्मों के रैकेट का मास्टरमाइंड

मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे हुए हैं। जांच में सामने आया है कि ये 20 साल की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को टारगेट कर, उन्हें कॉन्ट्रैक्ट में फंसा फिल्मों के काम के लिए मजबूर करते थे। पांच महीने की जांच के दौरान पुख्ता सबूत मिलने के बाद ही कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है।
कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित और शेयर करने का आरोप था। इस मामले में क्राइम ब्रांच टीम ने अब तक 5 एफआईआर दर्ज की हैं। इस मामले की जांच में कुंद्रा की कंपनी के इंडिया हेड उमेश कामत का कनेक्शन सामने आया था। इस साल 4 फरवरी को क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्म से जुड़ा पहला मामला दर्ज किया था। उसके बाद महाराष्ट्र सायबर पुलिस ने एक, लोनावला में एक और मालवणी पुलिस स्टेशन में दो मामले दर्ज किए गए थे।
संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने कहा कि विआन कंपनी में शिल्पा का कोई एक्टिव रोल सामने नहीं आया है, लेकिन हम उनकी भूमिका की जांच कर रहे हैं। कुंद्रा के आफिस से एकाउंट शीट, वाट्सऐप चैट एवं पोर्नोग्राफी क्लिप मिले हैं। इस मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी भी होनी है।
पुलिस ने दावा किया है कि 5 महीने की जांच के दौरान यह पता चला कि अश्लील फिल्मों के रैकेट का मास्टरमाइंड राज कुंद्रा ही है। कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सामने आया कि वह फिल्म निर्माण के लिए बने एक प्रोडक्शन हाउस की आड़ में एक बड़ा पोर्न फिल्म रैकेट चलाता था। इनकी फिल्मों में काम करने वाली ज्यादातर लड़कियां और लड़के स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और एक्टर होते थे। ये 20 से 25 साल के कलाकारों को चुनते थे। शूटिंग से पहले ये कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाते थे, इसमें अपनी मर्जी से फिल्म छोड़ने पर केस करने का क्लॉज था। पुलिस के मुताबिक, एक कलाकार को एक दिन का ये 30 से 50 हजार रुपए देते थे।
जांच में सामने आया है कि मड के जिस बंगले पर मुंबई पुलिस ने छापा मारा था, उसे राज कुंद्रा की टीम ने 20 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से किराए पर लिया था। मालिक ने पुलिस को बताया है कि उनसे भोजपुरी और मराठी फिल्मों की शूटिंग करने के नाम पर बंगला किराए पर लिया गया था। शूटिंग के दौरान बंगले का मालिक और अन्य कर्मचारियों को दूर रहने के लिए कहा जाता था। शूटिंग शुरू होने से पहले बंगले को चारों तरफ से नीले रंग के परदे से कवर कर लिया जाता था। बंगले के भीतर सेट बना हुआ था।
सूत्रों के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में एक स्ट्रगलिंग मॉडल ने बताया कि फिल्मों में शामिल ज्यादातर लड़कियां मुंबई से बाहर की रहने वाली होती थीं। सिलेक्शन से पहले सभी का प्रोफाइल शूट किया जाता था और कई बार उसने कैमरे के सामने कपड़े उतारने के लिए कहा जाता था। इस प्रोफाइल को एक सिलेक्शन टीम को भेजा जाता था। चुने जाने के बाद एक्ट्रेस को अलग-अलग जगहों पर शूट के लिए बुलाया जाता था। हालांकि, सेट पर ज्यादातर महिला कैमरामैन और महिला प्रोड्यूसर ही रहती थीं। शुरू में कुछ दिनों तक नॉर्मल शूट किया जाता था और फिर बोल्ड सीन के लिए दबाव बनाया जाता था।
मना करने पर कॉन्ट्रैक्ट की धमकी देते हुए जेल भेजने की बात कही जाती थी। कॉन्ट्रैक्ट में शूट बीच में छोड़ने पर शूटिंग का पूरा नुकसान भरने का क्लॉज था। एक मॉडल ने पुलिस को बताया कि उनके क्लॉज में शूटिंग के दौरान नियम नहीं मानने पर 10 लाख रुपए देने का प्रावधान रखा गया था। एक मॉडल ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि शूटिंग का विरोध करने पर पहले उन्हें डराया गया और फिर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर जबरदस्ती फिल्म को शूट किया गया। मॉडल को भी एक महीने बाद पता चला कि उनकी अश्लील फिल्म बनाई गई है।
एक्ट्रेस ने बताया कि उनका अश्लील वीडियो ‘हिट एंड हॉट’ नाम के ऐप पर अपलोड था। इसमें 200 रुपए का सब्सक्रिप्शन लेने के बाद वीडियो देखने को मिलता था। एक्ट्रेस ने इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई और मामले में जांच शुरू हुई। अपनी कंप्लेंट में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनके कई वीडियो टेलीग्राम पर भी सर्कुलेट किए गए हैं। इन सब चीजों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने मुंबई छोड़ दिया है। आखिरकार  कुंद्रा की करतूतों का भांडा फूट ही गया है और दुनियाभर में थू थू हो रही है।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply