Thursday , June 17 2021
Breaking News
Home / चर्चा में / सुशांत सुसाइड : सलमान खान, करण जौहर समेत कई हस्तियों पर केस

सुशांत सुसाइड : सलमान खान, करण जौहर समेत कई हस्तियों पर केस

गरमाया खुदकुशी मामला

  • अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में वंशवाद के लगे आरोप
  • मुंबई के फ्लैट में मिली थी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की लाश
  • पिता कृष्ण कुमार ने मामले में सीबीआई जांच की मांग की

मुजफ्फपुर। बिहार के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में यहां सलमान खान और करण जौहर सहित कई नामचीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वकील सुधीर कुमार ओझा ने आइपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत इन हस्तियों के खिलाफ मुकदमा कराया है। इस मामले में कोर्ट ने सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख तय की है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बिहार के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है। पटना में लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर बॉलीवुड में वंशवाद खत्म करने का मुद्दा उठाया है।
मुजफ्फरपुर में दर्ज मुकदमे में सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, शाजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजया और टी-सीरीज के भूषण कुमार को आरोपी बनाया गया है। मुकदमे में आरोप लगाए गए हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत अभी नंबर एक पर चल रहे थे। उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित साजिश रच रहे थे। इन फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने सुशांत का बहिष्कार कर रखा था। उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दे रहे थे। आरोपित नहीं चाह रहे थे कि बिहार का उभरता यह कलाकार उनको पीछे छोड़कर आगे निकल जाए। इस वजह से ऐसी स्थिति पैदा की गई कि सुशांत सिंह को आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा।
सुशांत का अंतिम संस्कार कर पटना लौटे पिता कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि उनके बेटे ने सुसाइड नहीं किया है। उसकी हत्या हुई है। इस मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। हालांकि उन्होंने मीडिया से ज्यादा बात करने से मना कर दिया है। सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने भी कहा है कि सुशांत की जिंदगी में किसी बात की कमी नहीं थी, यह सुसाइड नहीं, हत्या का मामला है।
ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके फैंस को इतना गहरा धक्का पहुंचा है कि अभी तक लोगों को उनकी आत्महत्या की बात पर यकीन नहीं हो रहा। मंगलवार को बिहार की राजधानी पटना में सुशांत के चाहने वालों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की। सुशांत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने बताया कि इसी साल नवंबर में सुशांत की शादी होने वाली थी। यह शादी रिया चक्रवर्ती के साथ होनी थी। अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेकअप के बाद रिया चक्रवर्ती ही सुशांत की जिंदगी में आई थीं। सुशांत की मौत के बाद रिया ने सुशांत के परिजनों से भी मुलाकात की थी।

loading...

About team HNI

Check Also

शाबाश! निहारिका 1000 सैल्यूट

कोरोना संक्रमित ससुर को पीठ पर उठाकर दो किमी अस्पताल ले गईअपनों को कंधा न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *