Sunday , October 17 2021
Breaking News
Home / जम्मू कश्मीर / सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सेना पर किया हमला

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सेना पर किया हमला

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले (Encounter in Poonch District) में गुरुवार रात को आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक जूनियर कमीशन अधिकारी (JCO) समेत सेना के दो जवान शहीद हो गए. एक अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि अभियान अभी जारी है और सेना के जवान पूरे इलाके को घेरकर आतंकियों की तलाश कर रहे हैं.

काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन के दौरान हमला

रक्षा जनसंपर्क अधिकारी ने बताया, ‘मेंढर सब डिवीजन में नार खास क्षेत्र में चल रहे आतंकवाद रोधी अभियान (Counter-Terrorist Operation) में सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई. गोलीबारी के दौरान एक जेसीओ और एक सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी बाद में मौत हो गई.’

पुंछ जाने वाले रास्ते को किया गया बंद

पुंछ जिले (Poonch District) के मेंढर के भाटाधुडिया इलाके में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. सेना ने इलाके की घेरा बंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश की जा रही है. सुरक्षा को देखते हुए भिंबर गली से पुंछ जाने वाले रास्ते को बंद किया गया.

ये भी पढ़ें..

बिगड़ रही है जम्मू-कश्मीर की स्थिति- BJP ने की एक्शन की मांग

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

पुंछ में सोमवार को शहीद हुए थे 5 जवान

इससे पहले सोमवार को भी पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक जेसीओ (JCO) समेत पांच जवान शहीद हुए थे. सुरक्षा बलों की टुकड़ी खुफिया सूचना मिलने पर आतंकियों की तलाश में ऑपरेशन के लिए पीर पंजाल के जंगलों में गई थी, जहां आतंकियों ने घात लगाकर हमला कर दिया, जिसमें 5 जवान शहीद हो गए थे.

About team HNI

Check Also

BSF का एरिया बढ़ा तो कांग्रेस समझाने लगी ‘क्रॉनॉलजी’

केंद्र सरकार के कुछ राज्‍यों बीएसएफ के अधिकारों का दायरा बढ़ाने पर कांग्रेस हमलावर है। …

Leave a Reply