Tuesday , May 14 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / किसानों को आतंकवादी बताने वाले कंगना के ट्वीट्स किये डिलीट

किसानों को आतंकवादी बताने वाले कंगना के ट्वीट्स किये डिलीट

मुंबई। किसानों के खिलाफ अभद्र और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने और उन्हें आतंकवादी बताने वाले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के कुछ विवादित ट्वीट्स को ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। इसे लेकर ट्विटर का कहना है कि उन्होंने अपने पोस्ट्स में अभद्र भाषा को लेकर बने नियमों का उल्लंघन किया था। अभिनेत्री के दो ट्वीट को पिछले दो घंटों में हटाया गया है।
ट्विटर ने एक बयान में कहा, हमने उन ट्वीट्स पर कार्रवाई की है जो हमारे प्रवर्तन विकल्पों की सीमा के अनुरूप ट्विटर नियमों का उल्लंघन करते थे। गौरतलब है कि हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना ने सिंघु सीमा पर चल रहे किसान आंदोलन पर हाल ही में किये ट्वीट में लिखा था कि आखिर इस मुद्दे पर बातचीत क्यों नहीं हो रही है।
इसके जवाब में बीते मंगलवार को कंगना ने आंदोलनकारियों किसान को ‘आतंकवादी’ लिखा और कहा कि वे भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने रिहाना को ‘मूर्ख’ बताया। इस दौरान ट्विटर पर एक यूजर ने उन्हें उनका पुराना ट्वीट दिखाया जिसमें उन्होंने रिहाना के एक गाने की तारीफ की थी। इससे पहले शिरोमणि अकाली दल के पूर्व नेता मंजीत सिंह जीके ने कंगना की तरफ से किसानों को लेकर किए गए कथित अपमानजनक ट्वीट के कारण उनका अकाउंट तुरंत बंद करने की मांग की थी। उन्होंने सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर को कानूनी नोटिस भेजा है। मंजीत ने ईमेल के जरिए महाराष्ट्र में ट्विटर के प्रबंध निदेशक को भेजे गए कानूनी नोटिस में कहा था कि कंगना का पोस्ट तथ्यात्मक रूप से गलत है। इससे किसानों और उनसे जुड़े पूरे सिख समुदाय की छवि को नुकसान पहुंचाता है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply