Wednesday , May 8 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पिंडर घाटी को सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग

पिंडर घाटी को सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग

थराली से हरेंद्र बिष्ट।

पिंडर घाटी सहित विधानसभा क्षेत्र थराली को सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग को लेकर उपजिलाधिकारी थराली के माध्यम से मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भेजा गया है।
राज्य आंदोलनकारी व उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व केंद्रीय उपाध्यक्ष भुपाल सिंह  गुसाईं के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने उप जिलाधिकारी थराली के माध्यम से मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भेजकर थराली विधानसभा के तहसील थराली, नारायणबगड़, घाट एवं उप तहसील देवाल व को सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग की है। उन्होंने ज्ञापन में कहा है कि विगत 5 माह से क्षेत्र बारिश न होने के कारण रबी की फसलों के साथ ही तमाम साग सब्जी की फसलें पूरी तरह से सूख गई हैं। जिसके कारण किसानों में बुरी तरह निराशा व्याप्त हो गई हैं। उन्होंने सीएम से किसानों को इस संकट से उबारने के लिए क्षेत्र को सूखाग्रस्त घोषित कर उन्हें राहत देने की मांग की हैं।
सौंपे गए ज्ञापन में दयाल मणि, भुवन चंद हटवाल, गिरीश चंद्र थपलियाल, माधवराम, बलवंत राम, बलराम, एडवोकेट विक्रम रावत, महीपतराम, विनोद कुमार, एडवोकेट देवेंद्र नेगी, हरेंद्र नेगी, बिरेंदर रावत, क्षेत्र पंचायत सदस्य देवेंद्र रावत, एडवोकेट देवेंद्र नेगी,  जय राम, विनोद पांडे, अब्बल सिंह आदि के हस्ताक्षर हैं।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply