Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : लोकल रूटों पर आज से लोगों को मिली राहत, दौड़ीं 76 छोटी बसें

उत्तराखंड : लोकल रूटों पर आज से लोगों को मिली राहत, दौड़ीं 76 छोटी बसें

देहरादून। उत्तराखंड परिवहन निगम ने आज गुरुवार से राज्य के अंदर स्थानीय मार्गों पर भी बसों का संचालन शुरू कर दिया है। पहले चरण में स्थानीय मार्गों पर 76 छोटी अनुबंधित बसें चलाई जा रही हैं। निगम मुख्यालय की ओर से इस संबंध में संबंधित डिपो के सहायक महाप्रबंधक को निर्देश जारी किये गये हैं।
निर्देशों में कहा गया है कि जेएनएनयूआरएम डिपो देहरादून, ऋषिकेश डिपो, हरिद्वार डिपो, जेएनएनयूआरएम हरिद्वार, रुद्रपुर, हल्द्वानी और रामनगर डिपो में छोटी अनुबंधित बस सेवा शुरू की जाए। 
देहरादून डिपो में देहरादून-ऋषिकेश, देहरादून-हरिद्वार और देहरादून-रुड़की मार्गों पर 10-10 बस सेवाएं शुरू की जा रही हैं। ऋषिकेश डिपो में ऋषिकेश-देहरादून मार्ग पर छह, हरिद्वार डिपो में हरिद्वार-सहारनपुर मार्ग पर चार, हरिद्वार-देहरादून मार्ग पर एक बस सेवा शुरू की जा रही है । 
जेएनएनयूआरएम हरिद्वार में हरिद्वार-लक्सर-देहरादून मार्ग पर 15, रुद्रपुर डिपो में रुद्रपुर-टनकपुर-काशीपुर मार्ग पर सात, रुद्रपुर-हल्द्वानी-काशीपुर मार्ग में 10, हल्द्वानी डिपो में हल्द्वानी-चोरगलिया-टनकपुर मार्ग पर दो और रामनगर डिपो में रामनगर-हल्द्वानी-रामनगर मार्ग पर एक बस शुरू की जा रही है। दीपक जैन का कहना है कि यात्रियों की संख्या बढ़ने पर बसों की संख्या और बढ़ाई जाएगी। कोशिश की जाएगी कि दिवाली पर सभी रूटों पर बसें शुरू हो जाएं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply