Saturday , May 4 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री अग्रवाल समेत पीआरओ और गनर पर मुकदमा दर्ज…

उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री अग्रवाल समेत पीआरओ और गनर पर मुकदमा दर्ज…

देहरादून। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और युवक के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मामला गरमा गया है। कैबिनेट मंत्री अग्रवाल के वायरल वीडियो मामले में अब दोनों पक्षों की ओर से क्रॉस एफआईआर दर्ज हो गई है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि इस मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज हो गई है। इस मामले की जांच ऋषिकेश कोतवाली के एसएचओ करेंगे।

एसएसपी ने बताया कि तहरीर में मंत्री का नाम भी शामिल है। वित्त मंत्री की ओर से उनके गनर विनोद राणा ने सुरेंद्र सिंह नेगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं सुरेंद्र सिंह नेगी ने वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, पीआरओ कौशल बिजल्वाण और गनर विनोद राणा सहित अन्य के खिलाफ धारा 147, 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है।

बता दें कि प्रदेश में राजनीतिक माहौल उस समय बहुत गरमा गया जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और उनका गनर बीच सड़क पर एक युवक की पिटाई करते दिखे। वायरल वीडियो में कैबिनेट मंत्री सड़क किनारे अपने वाहन के पास खड़े होकर शिवाजी नगर निवासी युवक सुरेंद्र सिंह नेगी से बात कर रहे हैं। बातचीत अचानक हाथापाई में बदल गई। वीडियो में मंत्री सुरेंद्र पर थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद उनका गनर भी हाथापाई करने के बाद लातें मारते हुए दिख रहा है।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply