Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: छात्र की बेरहमी से पिटाई करने वाले शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड: छात्र की बेरहमी से पिटाई करने वाले शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पौड़ी। कल्जीखाल ब्लॉक के अंतर्गत एक विद्यालय के अध्यापक पर छात्र के साथ मारपीट करने के आरोप में राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्र की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि 17 फरवरी को कल्जीखाल ब्लॉक के जीआईसी कांडा में कक्षा 9 का छात्र अन्य छात्रों के साथ स्कूल गया था तभी स्कूल में बच्चों के पीछे एक लावारिस कुत्ता भी परिसर में आ गया जिस पर शिक्षक भूपेंद्र प्रसाद थपलियाल ने छात्र से कुत्ते को बाहर भगाने को बोला लेकिन छात्र अपनी जगह से नहीं उठा। इस पर शिक्षक ने उस पर छड़ी मारीण् तभी छात्र का हाथ बीच में आ गया और फ्रैक्चर हो गया। छात्र जब घर पहुंचा तो उसके हाथ पर सूजन थी। परिजन 18 फरवरी को उसे हंस फाउंडेशन अस्पताल चमोलीसैण सतपुली उपचार के लिए ले गए। जहां डाक्टरों ने हाथ में फ्रैक्चर होने की पुष्टि की और प्लास्टर बांध दिया। इसके बाद छात्र की मां अरुणा भंडारी ने मामले की शिकायत मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी से की थी। तब मामले की जांच बीईओ कल्जीखाल को सौंपी थी।

अब राजस्व पुलिस ने छात्र की मां की तहरीर पर मारपीट के आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नायब तहसीलदार पौड़ी हरेंद्र खत्री ने बताया कि जीआईसी कांडा के छात्र के साथ मारपीट करने वाले शिक्षक भूपेंद्र प्रसाद थपलियाल के खिलाफ नाबालिग के साथ मारपीट कर हाथ तोड़ने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply