Thursday , May 19 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हल्द्वानी : गर्भवती महिला को तीसरी मंजिल से फेंका, मौत

हल्द्वानी : गर्भवती महिला को तीसरी मंजिल से फेंका, मौत

हल्द्वानी: वनभूलपुरा थाना क्षेत्र के उजाला नगर में हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां दो किरएदारों के बीच मामूली विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की एक गर्भवती महिला को तीन मंजिला छत से नीचे फेंक दिया। जिससे गर्भवती की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपितों को हिरासत में लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।
बताया जा रहा है कि उजाला नगर में दो परिवार किराए पर रहते हैं। मंगलवार देर शाम दो किराएदारों के बीच छींटाकशी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की 21 वर्षीय 5 माह की गर्भवती महिला मंजू देवी पत्नी कुलदीप को छत से नीचे फेंक दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। परिवार वाले आनन-फानन में महिला को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए। ज​हां डॉक्टरों ने मंजू को मृत घोषित कर दिया।
बनभूलपुरा एसओ नीरज भाकुनी ने बताया कि कुलदीप मजदूरी करता था। मंगलवार की देर शाम वह कमरे में पहुंचा। पड़ोसी भगवान दई ने उन्हें बताया कि दिन में उसकी पत्नी से मिलने के लिए कोई अंजान व्यक्ति आया था। पहले भी व्यक्ति उसकी गैरमौजूदगी में घर आ चुका है। यह सुनकर कुलदीप अपने ससुराल हरिपुर सूखा मुखानी पहुंचा और अपनी सास कलावती, ससुर खेम करन, साले सतवीर को लेकर कमरे में पहुंचा। जहां भगवान दई से बातचीत कराई। इस बीच मंजू व भगवान दई के बीच कहासुनी हो गई।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply