Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / आज पूरी मातृशक्ति भाजपा के साथ : त्रिवेंद्र

आज पूरी मातृशक्ति भाजपा के साथ : त्रिवेंद्र

  • डोईवाला में 18 करोड़ की विभिन्न विकास योजनाओं का पूर्व सीएम ने किया लोकार्पण व शिलान्यास

डोईवाला। आज बुधवार को यहां एक वेडिंग पॉइंट में आयोजित भाजपा डोईवाला मंडल महिला मोर्चा सम्मेलन में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रतिभाग किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में मातृशक्ति ने पार्टी का दामन थामा।

इस अवसर पर त्रिवेंद्र ने डोईवाला के लिए 18 करोड़ से अधिक की विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। योजनाओं में मुख्यत: पेयजल एवं बाढ़ सुरक्षा से संबंधित कार्य हैं।

महिला सम्मेलन में त्रिवेंद्र ने कहा कि सरकार महिलाओं के कल्याण के लिए हमेशा प्रयासरत रही है। महिला को पति की संपत्ति में अधिकार व महिला समूहों को बिना ब्याज का 5 लाख तक का ऋण ग्रोथ सेंटर का निर्माण प्राथमिकता रही है।

त्रिवेंद्र ने कहा कि हमारी माताएं-बहनें भाजपा के साथ दिखाई दे रही हैं, नारी से ही समाज है और आज पूरा समाज भाजपा के साथ दिखाई दे रहा है। भाजपा ने जो अपेक्षा जनता से की, जनता ने हमेशा उसे पूरा किया। चाहे लोकसभा के चुनाव हों, चाहे 2017 में प्रदेश भाजपा को प्रचंड बहुमत दिलाना हो, यही कारण है कि आगामी 2022 के चुनाव में हमारी पार्टी ने 60 पार का लक्ष्य रखा है। जिसके लिए हम निरंतर कार्य कर रहे हैं। माताओं बहनों के जोश और उत्साह को देखते हुए यह तय है कि हम अपने लक्ष्य को जरूर हासिल करेंगे।

इससे पहले उन्होंने सिपेट के निकट श्मशान घाट की बाउंड्री वॉल के निर्माण कार्य का भी शिलान्यास किया।
कार्यक्रम में महिला मोर्चा राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत, जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा रचिता ठाकुर, सह प्रभारी पूनम चौधरी, नगर अध्यक्ष महिला मोर्चा सुषमा चौधरी, ममता नयाल, विनय कंडवाल, वर्षा वर्मा, नगीना रानी, कुसुम सिद्धू, सरिता जोशी, संपूर्ण सिंह रावत आदि मौजूद रहे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply