Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: विज्ञापन देखकर तांत्रिक के पास पहुंची युवती, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश

उत्तराखंड: विज्ञापन देखकर तांत्रिक के पास पहुंची युवती, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश

हरिद्वार/रुड़की। हरिद्वार से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अंबाला की एक युवती ने तांत्रिक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती ने मामले को लेकर पुलिस को तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को अंबाला की युवती ने तहरीर देकर बताया कि उसने पिछले साल नवंबर में विज्ञापन देखा था। इसमें तांत्रिक ने घर के सारे कष्ट दूर करने की जानकारी दे रखी थी। साथ ही विज्ञापन पर उसका मोबाइल नंबर भी था। इस पर उसने मोबाइल नंबर पर तांत्रिक से संपर्क किया। इसके बाद तांत्रिक ने उसे रुड़की आकर पूरी जानकारी देने की बात कही। इसके बाद वह सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाले तांत्रिक के पास पहुंची। यहां पर तांत्रिक ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद वह बेहोश हो गई। पीड़िता ने तांत्रिक पर आरोप लगाया कि बेहोशी की हालत में तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो भी बनाया।

आरोप है कि तांत्रिक ने दुष्कर्म के साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया। अब वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मानसिक उत्पीड़न कर रहा है। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया, तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply