Thursday , May 19 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : घर में घुसा गुलदार, पकड़ने में जुटी टीम अभी तक खाली हाथ

उत्तराखंड : घर में घुसा गुलदार, पकड़ने में जुटी टीम अभी तक खाली हाथ

ऋषिकेश। यहां मीरा नगर में आज बृहस्पतिवार सुबह एक घर में गुलदार घुसने से दहशत मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने गुलदार को पकड़ने का प्रयास किया।

आसपास के लोगों ने बताया कि गुलदार निर्माणाधीन भवन के अंदर घुसा है। इस दौरान ऋषिकेश रेंज अधिकारी ललित मोहन सिंह नेगी और एक कर्मचारी निर्माणाधीन भवन के अंदर गुलदार को पकड़ने के लिए घुसे। जैसे ही वह कमरे के अंदर घुसे गुलजार वहां से बाहर की ओर भाग निकला। इस बीव गुलदार ने रेंज अधिकारी को भी घायल कर दिया।

गुलदार यहां से निकलने के बाद पास ही एक प्लॉट में केले के पेड़ के पीछे छुप गया। गुलदार को ट्रेंकुलाइज करने के लिए विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। करीब पांच घंटे तक गुलदार केले के पेड़ के पीछे छुपा रहा और फिर यहां से भी भाग निकला। इसके बाद वह गेहूं की खेती में जा घुसा। गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी हुई है।
वन विभाग की टीम रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक गुलदार को पकड़ने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई है। गुलदार के यहां आबादी क्षेत्र में घुसने से लोग डरे हुए है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें अपने बच्चों का डर सता रहा है। जिस तरह से गुलदार आबादी वाले क्षेत्रों में भी घुस रहा है उससे भय लगना स्वाभाविक है। गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। गुलदार टीम के हाथ नहीं लग रहा है। 

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply