Wednesday , November 30 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / अंकिता मर्डर केस : हाईकोर्ट ने एसआईटी से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

अंकिता मर्डर केस : हाईकोर्ट ने एसआईटी से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

देहरादून। देश के बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड का मामला अब हाईकोर्ट पहुंच गया है। मामले में अदालत ने सुनवाई करते हुए एसआईटी को केस डायरी के साथ स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिए हैं। मामले में अगली सुनवाई 3 नवंबर को होगी।
आज गुरुवार को वरिष्ठ न्यायाधीश न्यायमूर्ति संजय कुमार मिश्रा की एकलपीठ ने मामले में सुनवाई करते हुए एसआईटी को स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिए हैं।
गौरतलब है कि पौड़ी गढ़वाल के आशुतोष नेगी ने याचिका दायर कर कहा था कि अंकिता हत्याकांड के बाद यमकेश्वर की विधायक रेनू बिष्ट के निर्देश पर वनंत्रा रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलवाकर केस से संबंधित अहम सबूत नष्ट कर दिए गए। अंकिता के कमरे से चादर तक गायब कर दी गई। याचिका में पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की गई है।
गौरतलब है कि पौड़ी जिले के यमकेश्वर में वनंत्रा रिसोर्ट में 19 साल की अंकिता भंडारी रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। जो 18-19 सितंबर से अचानक गायब हो गई। मामले में भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे और होटल के मालिक पुलकित आर्य का नाम सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ गया। पुलिस ने अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply