Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / खुशखबरः बेरोजगारों के लिए 541 पदों पर भर्ती

खुशखबरः बेरोजगारों के लिए 541 पदों पर भर्ती

देहरादून। बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) ने प्रदेश में सहायक लेखाकार, सहायक समीक्षा अधिकारी, लेखाकार, कैशियर कम सहायक लेखाकार, लेखा परीक्षा, कार्यालय सहायक तृतीय लेखा के 541 पदों के साथ ही सचिवालय सुरक्षा संवर्ग के अंतर्गत रक्षक के 33 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। इन सभी पदों के लिए दस फरवरी से ऑनलाइन आवेदन शुरू होने जा रहे हैं।
आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि इन सभी पदों के लिए दस फरवरी से 26 मार्च तक आवेदन किए जा सकेंगे। उन्होंने बताया कि आवेदन के लिए पहले वन टाइम रजिस्ट्रेशन कराना होगा। लेखाकार, सहायक लेखाकार के पदों के लिए न्यूनतम योग्यता बीकॉम और रक्षक के पदों के लिए 10वीं पास की रखी गई है। इन दोनों भर्तियों के लिए जुलाई में परीक्षा प्रस्तावित है।
आयोग सचिव के मुताबिक, अब एक समान अर्हता वाले विभिन्न विभागों के पदों के लिए एक ही भर्ती परीक्षा आयोजित कराई जाएगी। लिहाजा, लेखाकार भर्ती का जो नोटिफिकेशन जारी किया गया है, उसमें 49 विभागों में सहायक लेखाकार के पदों पर भर्ती की जा रही है। इच्छुक उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट पर पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply