Thursday , May 19 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / नड्डा का उत्तराखंड दौरा कल, तैयारियों की बाबत त्रिवेंद्र ने ली बैठक

नड्डा का उत्तराखंड दौरा कल, तैयारियों की बाबत त्रिवेंद्र ने ली बैठक

देहरादून। कल रविवार यानी 6 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देवभूमि के दौरे पर रहेंगे जहां वो विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे तथा डोर टू डोर प्रचार भी करेंगे।
इसी क्रम में वो डोईवाला के बालावाला में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा की तैयारियों के लिये पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज शनिवार को बालावाला में भाजपाइयों की बैठक ली। बैठक में पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, सभी पार्षद उपस्थित रहे। त्रिवेंद्र ने सभी से कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए व्यवस्था बनाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन हो, यह हम सुनिश्चित करना है। उन्होंने सभी का उत्साहवर्धन किया और कहा कि जिस प्रकार से भारी बारिश में भी पार्टी कार्यकर्ता डोर टू डोर जनसम्पर्क कर रहे हैं, वह बेहद सराहनीय है।

बैठक में प्रदेश मंत्री भाजपा आदित्य चौहान, वरिष्ठ कार्यकर्ता अजय पाल सिंह रावत, रौशन लाल थपलियाल, मंडल अध्यक्ष अशोक राज पँवार, मंडल महामंत्री संतोष सती, राजपाल सिंह रावत, पूरण सिंह नेगी, पुष्पा बड़थ्वाल, इंद्रमणि बिजल्वाण, पार्षद रवि गुसाईं, स्वाति डोभाल, अजयिता पंवार, विनोद कुमार आदि मौजूद थे।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply