Wednesday , May 18 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड के इस विधायक के परिवार की सादगी से सब हैरान!

उत्तराखंड के इस विधायक के परिवार की सादगी से सब हैरान!

  • पंक्चर जोड़कर परिवार चला रहा गंगोलीहाट के नवनिर्वाचित विधायक फकीर राम का बेटा

हल्द्वानी। गंगोलीहाट से नवनिर्वाचित विधायक फकीर राम और उनका परिवार काफी सादगी के साथ रहता है। उनका बड़ा बेटा जगदीश पंक्चर जोड़ने का काम करता है। जगदीश का कहना है कि उसे अपने काम पर कभी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई।
गौरतलब है कि नवनिर्वाचित विधायक का परिवार हल्द्वानी के दमुवाढूंगा में रहता है। विधायक फकीर राम के दो बेटे और दो बेटियां हैं। बड़े बेटे जगदीश राम ने बताया कि वह करीब 12 साल से पंक्चर बनाने का काम करते हैं और इसी से परिवार का खर्च चलाते हैं। परिवार चलाने के लिए किसी से मदद नहीं मांगी। उनका छोटा भाई वीरेंद्र राम फर्नीचर का काम करता है। मां बलपा देवी गृहिणी और पिता राजनीति से जुड़े हैं।
फकीर राम के चुनाव जीतने पर परिवार काफी खुश है। बलपा देवी ने बताया कि चुनाव जीतने के बाद वह एक दिन के लिए घर आए थे, लेकिन फिर देहरादून चले गए। वह एक सप्ताह बाद होली पर घर आएंगे। घर पर बधाई देने वाले शुभचिंतकों का तांता लगा हुआ है।विधायक के करीबी बिठौरिया नंबर एक निवासी विपिन शर्मा का कहना है कि फकीर राम ने अपने व्यवहार और सादगी की बदौलत राजनीति में मुकाम हासिल किया है। भाजपा से टिकट मिलने के बाद उन्होंने अपने मजबूत प्रतिद्वंद्वी को चुनाव में पराजित किया। क्षेत्र के युवाओं में भी उनकी लोकप्रियता कम नही है।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply