Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / 10वीं नेशनल ड्रैगन बोट रेस चैंपियनशिप, उत्तराखंड पुलिस ने जीता गोल्ड और सिल्वर मेडल

10वीं नेशनल ड्रैगन बोट रेस चैंपियनशिप, उत्तराखंड पुलिस ने जीता गोल्ड और सिल्वर मेडल

देहरादून। 10वीं नेशनल ड्रैगन बोट रेस चैंपियनशिप में उत्तराखंड पुलिस के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए गोल्ड और सिल्वर मेडल हासिल कर प्रदेश का नाम रोशन किया है।
बीते 17 मई से 22 मई तक भोपाल में 10वीं राष्ट्रीय ड्रैगन बोट रेस चैंपियनशिप आयोजित हुई थी। जिसमें 500 मीटर पुरुषों की स्पर्धा में उत्तराखंड पुलिस के खिलाड़ियों ने प्रथम स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल जीता है। वहीं पुरुषों की ही 2000 मीटर स्पर्धा और मिश्रित 2000 मीटर की प्रतियोगिता में उत्तराखंड पुलिस के खिलाड़ियों ने सिल्वर मेडल हासिल किया है।
ड्रैगन बोट रेस चैंपियनशिप में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीतकर उत्तराखंड लौटे खिलाड़ियों का आज बुधवार को पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने स्वागत किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर डीजीपी ने कहा कि हमारे खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिन पर हमें गर्व है। उन्होंने खिलाड़ियों को आश्वस्त किया कि आगामी प्रतियोगिताओं में उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उन्हें आवश्यक संसाधन उपलब्ध करवाए जाएंगे। ताकि सभी खिलाड़ी इन प्रतियोगिताओं में अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकें।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply