Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / धामी ने सांसद-विधायकों समेत सभी से मिलने का तय किया समय

धामी ने सांसद-विधायकों समेत सभी से मिलने का तय किया समय

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सांसदों, मंत्रियों, विधायकों व पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, सरकारी अधिकारियों व कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के लिए उनसे भेंट के दिन और समय निर्धारित कर दिए हैं।
मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार धामी सोमवार एवं मंगलवार को सुबह नौ से साढ़े नौ बजे और शाम छह बजे से सात बजे तक सांसद एवं मंत्रियों से भेंट करेंगे। बुधवार और बृहस्पतिवार को पूर्वाह्न नौ बजे से 10 बजे तक तथा शाम छह से सात बजे तक विधायकों एवं पूर्व विधायकों से भेंट करेंगे। मंगलवार एवं शुक्रवार को वह सुबह 11 बजे से अपराह्न दो बजे तक अधिकारियों एवं कर्मचारियों संगठनों के पदाधिकारियों से सचिवालय में बैठक सरकारी कार्य के उपरांत भेंट कर सकेंगे।
इसी क्रम में शनिवार एवं रविवार को मुख्यमंत्री आवास एवं मुख्यालय में मुख्यमंत्री की उपलब्धता पर पूर्वाहन नौ बजे से 10 बजे तक शाम छह से सात बजे तक पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से भेंट करेंगे। पार्टी कार्यकर्ता, विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि एवं जनता मिलन कार्यक्रम प्रतिदिन सीएम की उपलब्धता के आधार पर पूर्वाह्न अथवा अपराह्न में आयोजित होंगे।
इस नंबर पर अनुरोध नोट कराए जाएंगे इसके लिए दूरभाष नंबर 0135-2750033 पर प्रतिदिन अनुरोध नोट किए जाएंगे। इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा निर्धारित समय एवं स्थान से अनुरोधकर्ता को यथा समय अवगत कराया जाएगा।
मुख्यमंत्री के वरिष्ठ निजी सचिव भूपेंद्र सिंह बसेड़ा ने बताया कि समय-सारिणी के इतर मुख्यमंत्री से मिलने के लिए अनुरोध करने वाले महानुभावों की निर्धारित प्रक्रिया अनुसार मिलने का समय लेना होगा। उन्होंने महानुभावों से अनुरोध किया कि वे उपहार और पुष्पगुच्छ लेकर न आएं। वे पुष्पगुच्छ के स्थान पर एक पुष्प अथवा पौधा लेकर आ सकते हैं। उक्त व्यवस्था प्रदेश हित व जनहित आगंतुकों की सुविधा के लिए बनाई गई है। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply