Thursday , May 2 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ से पियक्कड़ गुरु जी सस्पेंड

उत्तराखंड : स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ से पियक्कड़ गुरु जी सस्पेंड

रुद्रप्रयाग। जिले के विकासखंड जखोली के राउप्रावि बांसी भरदार में तैनात शिक्षक को शराब पीकर स्कूल आने और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। विद्यालय प्रबंधन समिति के शिकायती पत्र पर जिला शिक्षा अधिकारी अधिकारी (प्रारम्भिक शिक्षा) ने तत्काल प्रभाव से शिक्षक को निलंबित करते हुए उप शिक्षा कार्यालय जखोली से अटैच कर दिया है।
विद्यालय प्रबंधन समिति के अनुसार विकासखंड जखोली के राउप्रावि बांसी भरदार में सहायक अध्यापक पद पर तैनात शिक्षक जगदीश लाल स्कूल में शराब पीकर आने और छात्राओं छेड़खानी की शिकायतें मिल रही थी। इसकी शिकायत शिक्षा विभाग से की गई। जिला शिक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक शिक्षा) नागेन्द्र बर्तवाल ने बताया कि विद्यालय प्रबंधन समिति ने पत्र में बताया कि सहायक अध्यापक जगदीश लाल स्कूल में शराब पीकर आता है और छात्राओं के साथ छेड़खानी करता है। छात्राएं बार-बार इसकी शिकायत भी कर रही थी।
जिला शिक्षा अधिकारी बताया कि शिकायत पत्र का संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से सहायक अध्यापक जगदीश लाल को सेवाओं से निलंबित कर उप शिक्षा कार्यालय जखोली से अटैच कर दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply