Sunday , July 21 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : खनन की ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी को रौंदा, पिता और दो बच्चों की मौत

उत्तराखंड : खनन की ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी को रौंदा, पिता और दो बच्चों की मौत

हरिद्वार। लक्सर कोतवाली क्षेत्र स्थित टांडा भागमल गांव के पास खनन सामग्री से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी सवार को रौंदा दिया। हादसे में पिता और उनके दोनों बच्चों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पेशे से शिक्षक कृष्णपाल अपने दोनों बच्चों को स्कूटी पर लेकर स्कूल जा रहे थे। टांडा भागमल गांव के पास सामने आ रही एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में कृष्णपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और घायल दोनों बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

वहीं हायर सेंटर के चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को भी मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से मामले की जानकारी जुटाई। इस दौरान ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उनके गांव में रोजाना अवैध खनन हो रहा है। जिसके चलते ट्रैक्टर ट्रॉली डंपर जैसे बड़े वाहन गांव से होकर गुजरते हैं। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस से मांग की है कि अवैध खनन पर प्रतिबंध लगाया जाए।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply