Sunday , May 12 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / मसूरी-देहरादून मार्ग पर पलटी अनियंत्रित कार, बड़ा हादसा टला

मसूरी-देहरादून मार्ग पर पलटी अनियंत्रित कार, बड़ा हादसा टला

मसूरी। मसूरी देहरादून मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। यह हादसा पेट्रोल पंप किक्रेंग के पास हुआ। इस दौरान बैकाबू कार ने एक दर्जन दो पहिए वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। गनीमत रही कि कार सड़क किनारे नीचे पौश बसती में नहीं गिरी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

बताया जा रहा है कि सुबह के समय एक कार में सवार तीन युवक और दो युवतियां नशे की हालत कार में सवार थे। नशे की हालत में ये लोग तेज गति से कार दौड़ाते हुए मसूरी से देहरादून की ओर जा रहे थे। मसूरी पेट्रोल पंप के पास वाल्मीकि मोहल्ले के ऊपर मोड़ पर सड़क किनारे करीब एक दर्जन दो पहिया वहानों को टक्कर मारी। जिसमें करीब 6 स्कूटी पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार पलटने से कार में बैठै तीन युवक और दो युवतियों को मामूली चोट आई है।

घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक को हिरासत में लिया गया। उन्होंने बताया कि कार के टक्कर मारने से सड़क किनारे एक दर्जन दोपहिया वाहनों को क्षति पहुंची है। 6 दोपहिया वाहन बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने कहा कि पूरी घटना की जांच की जा रही है। वहीं कार चालक और कार में बैठे लोगों को कोतवाली लाया गया है। जहां पूछताछ की जा रही है वह नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
स्थानीय महिला ने बताया कि सुबह के समय कार काफी तेज गति से मसूरी से देहरादून की ओर जा रही थी कि मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े दोपहिया स्कूटी और बाइक को टक्कर मारते हुए सड़क पर पलट गई जिससे गनीमत रही कि कार सड़क किनारे नीचे उनके मौहल्ले पर नहीं गिरी नही तो कई लोगों की जान पर बन जाती। उन्होंने बताया कि कार में शराब की बोतलें पड़ी हुई है और युवक और युवतियां नशे की हालत में थे। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने युवक युवतियों को कार से बाहर निकाला तो उनके साथ अभद्रता कर बड़ी पहुंच की धमकी देने लगे। उन्होने पुलिस से नशेके हालत में युवक युवतियों पर सख्त कार्यवाही कर उनके हुए नुकसान की भरपाई करने की मांग की है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply