Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : पड़ोस में रहने वाली 19 वर्षीय हिन्दू युवती को लेकर फरार हुआ मुस्लिम युवक 

उत्तराखंड : पड़ोस में रहने वाली 19 वर्षीय हिन्दू युवती को लेकर फरार हुआ मुस्लिम युवक 

ऊधमसिंह नगर। पंतनगर थाना क्षेत्र में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है यहां एक नगला निवासी मुस्लिम लड़का एक हिन्दू लड़की को बहला फुसलाकर फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पन्तनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला निवासी एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसकी 19 बर्षीय बेटी बीते शुक्रवार की सुबह घर से पढ़ने के लिए कालेज गई थी लेकिन वह वापस नहीं लौटी जिसकी परिजनों ने काफी खोजबीन की उन्होंने कहा कि जब उन्हें मालूम हुआ कि उनका पडोसी मुस्लिम युवक शोयब अंसारी भी गायब है। उन्होंने आरोप लगाया कि शोयब उनकी बेटी का अपहरण कर कहीं ले गया है। वहीं परिजनों ने बताया कि युवक उनके घर भी आता-जाता रहता था। वही मामले को दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके चलते परिवार में भारी आक्रोश है।

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री कमल मूनि के नेतृत्व में पहुंचे दर्जनों हिन्दूवादी नेताओं ने थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह डांगी से मुलाकात की जिसमें उन्होंने थानाध्यक्ष से कहा कि मामले में किसी तरह की लापरवाही ना बरती जाए तथा मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द से जल्द ठोस कार्रवाई की जाए इसके अलावा उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही आरोपी युवक के खिलाफ ठोस कार्रवाई कर हिन्दू युवती को जल्द से जल्द बरामद नही किया गया तो क्षेत्र के सभी हिन्दू संगठन उग्र आन्दोलन को बाध्य होगें जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

उधर भाजपा नेता कमल मुनि ने कहा कि यहां मामला लव जिहाद से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि एक समुदाय विशेष द्वारा हमारी हिन्दु समाज की बहन बेटियों को टारगेट बनाया जा रहा है। जिससे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं कारवाई को लेकर उन्होंने आज थानाध्यक्ष से मुलाकात की है जिसमें थानाध्यक्ष ने उन्हें ठोस कारवाई का आश्वासन दिया है उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो सभी हिन्दूवादी संगठन उग्र आन्दोलन को बाध्य होंगे जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply