Monday , April 15 2024
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / बकरी ने दिया इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म, लोग हुए हैरान

बकरी ने दिया इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म, लोग हुए हैरान

इस दुनिया में कुछ भी हो सकता है। नामुमकिन कुछ भी नहीं। आज हम आपको ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप दांतों तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे।क्या कभी आपने सोचा है कि एक जानवर इंसान के बच्चे को जन्म दे सकता है। जी हां ये बात सच है। एक बकरी है जिसने इंसान जैसे बच्चे को जन्म दिया है। अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं होता तो ये फोटो देख लीजिए।

देखकर आपको झटका लगा ना। जी हां एक बकरी ने एक इन्सान की तरह दिखने वाले इंसानी बच्चे को जन्म दिया है। यह देखकर आप हैरान जरुर रह जाओगे पर यह बिलकुल सच है। ऐसा बच्चा आपने कभी भी नहीं देखा हो जो इस बकरी ने जन्मा है।
दिखता है इंसान की तरह: ऐसा लगता है की बच्चा इंसान का ही हो ,.. पर इसको जन्म एक बकरी ने दिया है। इस बच्चे को देखने के बाद ऐसा कहना मुश्किल हो जाता है की यह बच्चा बकरी का है। ऐसा लगता है की किसी इंसान के बच्चे को ही किसी ने यहां रख दिया हो। बच्चे के इंसानों की तरह दो पैर दो आंखे दो कान और सिर भी इंसानो की तरह हैं।
हजारों लोग इस माजरे को देखने पहुंचे: जैसे ही यह खबर लोगों में फैली लोगों ने इस बच्चे को देखने की इच्छा जाहिर की और पहुंच गए। देखने लगे की कैसा बच्चा दिखता है बकरी का या इंसान का। जिस किसी ने भी इस बच्चे को देखा है वो हैरान रह गया है।बकरी की मौत हो गई: कहा जा रहा है की बच्चे के जन्म के तुरंत बाद बकरी की मौत हो गई है।

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply