Tuesday , November 12 2019
Breaking News
Home / चर्चा में / शिक्षिका ने किया देश को शर्मिंदा, गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगे को पैर से कुचला

शिक्षिका ने किया देश को शर्मिंदा, गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगे को पैर से कुचला

मुरादाबाद: जहां भारत के 68वें गणतंत्र दिवस पर समूचा भारत देश जश्न में डूबा था वहीं मुरादाबाद की एक महिला टीचर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। मुरादाबाद के एक कॉलेज के प्रॉपर्टी विवाद को लेकर एक महिला टीचर ने तिरंगे को पैरो तले कुचल कर राष्ट्रध्वज का अपमान किया है और जब तक पुलिस सूचना मिलने पर वहां पहुंची तब तक तिरंगा जमीन पर ही पड़ा रहा।

आपको बता दें कि मामला मुरादाबाद के थाना कटघर स्थित ऋषिकुल संस्कृत महाविद्यालय का है। हर जगह की तरह यहां भी रिपब्लिक डे के मौके पर ध्वजारोहण की तैयारी चल रही थी और उसी दौरान पास के ही पीएमएस पब्लिक स्कूल की टीचर चारू शर्मा अपने भाई सिद्धार्थ शर्मा के साथ ऋषिकुल संस्कृत महाविद्यालय पहुंची। चारू शर्मा का कहना है कि संसकृत महाविद्यालय ऋषिकुल उनकी प्रॉपर्टी है और ऐसा कहकर उन्होंने तिरंगे को अपने पैरों तले रौंद दिया और ऐसा देखने पर भी कॉलेज का स्टाफ केवल मूक दर्शक बनकर तिरंगे का अपमान होता देखते रहे।
 
आपको बता दें कि काफी देर तक तमाशा देखने के बाद स्टाफ ने 100 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी। मालूम हो कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर तो पहुंची पर जब तक पुलिस पूछ-ताछ कर रही थी तब तक तिरंगा ज़मीन पर ही पड़ा रहा और काफी देर तक जमीन पर पड़े रहने के बाद तिरंगे को जमीन से उठाया गया।
 
खबरों के मुताबिक महाविद्यालय की जमीन को लेकर दो सगी बहनों श्रद्धा शर्मा और मदलता शर्मा के बीच प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है।इस वक्त कॉलेज की प्रिंसिपल मदालता शर्मा है। वहीं श्रद्धा शर्मा के बच्चे सिद्धार्थ और चारू शर्मा बार-बार इस जमीन पर अपना हक जमाते हैं।
 
क्या कहना है पुलिस का ?
कटघर इंस्पेक्टर सुरेंद्र पाल सिंह के मुताबिक, चारू और सिद्धार्थ शर्मा दोनों भाई-बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loading...

About team HNI

Check Also

bihar news

नीतीश कुमार संघ से निकले और संघ की शाखा में ही पहुंच गए

नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ ही बुधवार को बिहार की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *