Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / अगले साल रामलीला में मोदी का मास्क पहनकर आएंगे राम

अगले साल रामलीला में मोदी का मास्क पहनकर आएंगे राम

उत्तराखंड के ऋषिकेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला।

चरखे वाली तस्वीर को लेकर पीएम मोदी पर तंज निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि अगले साल जब रामलीला होगा तो वहां भी भगवान राम मोदी का मास्क पहन कर आएंगे। राहुल ने नाटकीय तरीके से मंच पर अपना फटा कुर्ता दिखाते हुए कहा कि मोदी गरीब की राजनीति करते हैं, पर उनके कपड़े कभी नहीं फटते।
राहुल ने यहां एक बार फिर कहा कि कांग्रेस का चुनाव चिह्न ‘हाथ’ हर धर्म में नजर आता है।
अपने संबोधन में राहुल ने कहा कि इस देश को सिर्फ एक व्यक्ति चलाएगा, आपने देखा होगा…गांधी जी की फोटो हटा दी गई। मोदी जी चरखा चलाते हुए खादी के प्रतिनिधि बन गए। मंत्री कहते हैं कि मोदी जी गांधी जी से बड़े ब्रैंड हैं…देखिए, कैसा समय आया है, जिस व्यक्ति ने सीने पर तीन गोली खाईं, झंडे के लिए, उसे मोदी जी ने हटा दिया। अगले साल जब रामलीला होगी, तो वहां भी आपको मोदी जी ही दिखाई देंगे। राम भगवान आएंगे तो मोदी जी का मास्क पहन कर आएंगे। मोदी जी चाहते हैं कि देश पर सिर्फ एक आदमी का राज हो, बाकी सब लोग मिट जाएं।’
राहुल ने कहा कि मोदी की छवि और उनके कामों में विरोधाभास दिखता है। उन्होंने कहा कि 15 लाख का सूट और चरखा…मतलब जो कॉन्ट्रडिक्शन है। चरखे का मतलब गरीब लोगों का खून पसीना होता है। मंच पर आगे आकर अपना कुर्ता दिखाते हुए राहुल ने कहा कि मेरे पॉकेट का कुर्ता फटा हो तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मोदी जी का कपड़ा कभी नहीं फटता होगा और वो गरीब की राजनीति करते हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply