Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / चर्चा में / बहुत जल्द शुरू होगा राम मंदिर निर्माण कार्य

बहुत जल्द शुरू होगा राम मंदिर निर्माण कार्य

उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीख नजदीक आते ही भाजपाइयों को राममंदिर की याद आ गयी है.  सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य जल्द शुरू होगा. छत्तीसगढ़ राजधानी रायपुर में कल श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में योगी आदित्यनाथ ने संवाददाताओं से कहा कि यह भगवान राम का ननिहाल है और ज्योतिष मान्यता है कि जब भगवान राम ननिहाल में विराजमान हो जायेंगे तब अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो जायेगा.

छत्तीसगढ़ को दक्षिण कौशल के रूप में जाना जाता है. मान्यता है कि भगवान श्रीराम की माता कौशल्या यहीं से हैं. योगी ने दृढ़ विश्वास के साथ कहा कि अयोध्या में राम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण की बाधाएं धीरे- धीरे दूर होती दिखाई देंगी और अतिशीघ्र भगवान राम मंदिर का निर्माण कार्य अयोध्या में भी प्रांरभ होगा. योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘हमें मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम से हमेशा प्रेरणा लेनी चाहिए. उन्होंने संपूर्ण समाज को एकजुट किया था.

दलितों, वनवासियों को गले लगाया तथा सामाजिक समरसता का कार्य किया.” उन्होंने कहा कि राष्ट्र के निर्माण के लिए देश के दलितों को, अनुसूचित जनजातियों और वनवासियों को, सबको साथ लेकर चलना होगा.

loading...

About team HNI

Check Also

bjp

गुजरात में भाजपा करोड़ों रुपए में खरीद रही है विधायक

कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर गुजरात में राज्यसभा चुनाव से पहले विधायकों की खरीद-फरोख्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *