Saturday , April 13 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / बिखर गई सपा , अखिलेश ने उतारे अपने 167 उम्मीदवार, अलग चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे चुनाव!

बिखर गई सपा , अखिलेश ने उतारे अपने 167 उम्मीदवार, अलग चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे चुनाव!

समाजवादी पार्टी टूट रही है। लखनऊ में सुबह से चल  रहे  घमासान  बाद शाम को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने 167 उम्मीदवारों की सूची बनाई है। बताया जा रहा कि ये सभी उम्मीदवार साइकिल पर नहीं बल्कि अलग चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे।

ये सभी प्रत्याशी सपा प्रत्याशियों के खिलाफ  मैदान में उतरेंगे। हालांकि सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहम्मद शाहिद ने कहा कि पार्टी में कोई टूट नहीं हुई है। ना ही ऐसी कोई लिस्ट जारी हुई है। वहीं अखिलेश समर्थक एमएलसी सुनील साजन ने कहा कि अखिलेश यादव ने 167 लोगों की सूची नेताजी को दी है, क्योंकि वो दागियों के खिलाफ है।

इससे पहले अपने समर्थकों का टिकट काटे जाने से नाराज अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह से टिकट काटे जाने का आधार पूछा है। अखिलेश ने साथ ही अपने समर्थकों को चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। अखिलेश यादव दोपहर से मंत्री और विधायकों के साथ बैठक कर रहे थे जो शाम तक चली। अखिलेश ने एक-एक मंत्री और विधायकों की बात सुनी। इसके बाद ही मुख्यमंत्री ने यह सूची जारी की है।

सूत्रों के मुताबिक अखिलेश ने मुलायम के घर कहा कि किस सर्वे में गोप, रामगोविंद चौधरी, पवन पांडे हारते दिखाई दे रहे हैं? शिवपाल ने अपने सर्वे परिणाम नेताजी के सामने रखे। वहीं अखिलेश ने भी अपने सर्वे के परिणाम नेताजी के सामने रखे, जिसके आधार पर सीएम ने तैयार की थी अपनी लिस्ट।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply