रामपुर में रविवार को समाजवादी पार्टी के कद्दावर कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक चुनावी जनसभा के दौरान विवादित बयान देते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. आजम ने कहा कि मुस्लिमों के बगैर यूपी का कोई बादशाह नहीं बन सकता. वहीं उन्होंने कहा कि हमें गाली देकर हिंदुस्तान खुशहाल नहीं हो सकता.

मुसलमानों को गाली देकर देश नहीं रह सकता खुश

आजम खान ने कहा कि हिन्दुस्तान की दूसरी बड़ी आबादी मुसलमानों की है. उन्हें गाली देकर देश खुशहाल नहीं हो सकता. आजम खान ने जनता से एकता की बात करते हुए कहा कि मक्का मदीना में एकता के चलते तीन चैथाई दुनिया पर कब्जा हो गया था.

आजम ने कहा कि अल्पसंख्यकों को अपनी ताकत का अंदाजा नहीं है. जो यूपी और पूरे देश की तस्वीर बदल कर रख सकते है. खां ने केंद्र की सरकार के बजट पर बोलते हुए कहा कि छात्रों, नौजवानों और किसानों के लिए बीजेपी सरकार ने कुछ नहीं किया.

वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का बादशाह देशवासियों को चोर कहता है. जबकि सबसे बड़ा रावड़ लखनऊ में नहीं दिल्ली में रहता हैं.

यूपी में सात चरणों में वोटिंग

उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी से 8 मार्च के बीच सात चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के अखिलेश धड़े के बीच गठबंध के बावजूद बहुकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा.

केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के बाद जिस तरह से बीजेपी को दिल्ली और बिहार में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है, वैसे में उत्तर प्रदेश का चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.

मुख्यमंत्री चेहरे को सामने न लाकर एक बार फिर बीजेपी ने पीएम मोदी के चेहरे पर दांव खेला है. इसका कितना फायदा उसे इन चुनावों में मिलेगा वह 11 मार्च को सामने आ ही जाएगा.