Thursday , March 28 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / योगी का अमेरिका को खुला समर्थन, कहा- मोदी भी दिखाएं अपना 56 इंच का सीना

योगी का अमेरिका को खुला समर्थन, कहा- मोदी भी दिखाएं अपना 56 इंच का सीना

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सात इस्लामिक देशों की एंट्री को बैन करने के मामले में भले ही हर तरफ से आलोचना की जा रही हैं, लेकिन वहीं भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने इस फैसले की सराहना की है। उनका कहना है कि भारत को भी इस तरह का कदम निर्भीक होकर उठाना चाहिए। यह एक साहसिक कदम है।

इसके द्वारा देश में पल रहे आतंकवाद को जड़ से ख़त्म किया जा सकता है। इतना ही नहीं योगी ने पश्चिमी यूपी से हिन्दुओं के पलायन का मामला उठाते हुए कहा कि यदि ऐसा ही चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब यह क्षेत्र भी कश्मीर का रूप ले लेगा।

बुलंदशहर में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने डोनाल्ड ट्रंप द्वारा उठाए कदमों का ज़िक्र करते हुए कहा, “इस देश में भी आतंकवाद पर काबू पाने के लिए ऐसी ही कार्रवाई किए जाने की ज़रूरत है।

गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा सांसद का आरोप है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी हिन्दुओं को बिल्कुल उसी तरह आतंकित किया जा रहा है, जिस तरह ‘कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों को डराकर घाटी से भाग जाने के लिए मजबूर किया गया था। उन्होंने कहा कि मुज़फ्फरनगर, बागपत, मेरठ और गाज़ियाबाद में हालात खासतौर से खराब हैं।

योगी ने इन हालात के लिए सत्तासीन समाजवादी पार्टी (एसपी) और पूर्व मायावती की बहुजन समाज पार्टी की नीतियों को दोषी ठहराया। उन्‍होंने कहा कि जो कुछ 1990 में कश्मीर में हुआ था, वही यूपी में होने जा रहा है।बीजेपी आइंदा ऐसा नहीं होने देने के प्रति कटिबद्ध है।हम कश्मीर घाटी को खो चुके हैं, लेकिन हम पश्चिमी उत्तर प्रदेश को दूसरा कश्मीर नहीं बनने दे सकते।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply