Wednesday , November 25 2020
Breaking News
Home / राजनीति / उत्तराखंड – शक्तिमान घोड़ा है इस विधानसभा सीट अहम चुनावी मुद्दा

उत्तराखंड – शक्तिमान घोड़ा है इस विधानसभा सीट अहम चुनावी मुद्दा

पहाड़ों की रानी मसूरी में मौसम का मिजाज भले ही ठंडा हो, लेकिन राजनीतिक पारा पूरी तरह से उफान पर \ है. भाजपा और कांग्रेस सहित निर्दलीयों ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है. मसूरी विधानसभा की चुनावी राजनीति में इस बार घोड़ा शक्तिमान कांड से लेकर तिरंगा विवाद भी चुनाव मुद्दा बन गया है. गौरतलब है कि पिछले साल एक प्रदर्शन के दौरान मसूरी सीट से भाजपा विधायक और प्रत्याशी गणेश जोशी पर पुलिस के घोड़े शक्तिमान की टांग तोड़ने का आरोप लगाया था.

मसूरी विधानसभा राजधानी की सबसे हॉट विधानसभा है. विधानसभा में करीब 125410 मतदाता है. मसूरी विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी गोदावारी थापली ने कहा कि विकास के मुद्दों के साथ ही चुनाव में इस बार शक्तिमान कांड सहित मसूरी का तिरंगा विवाद भी उठेगा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के विकास कार्यो के आधार पर भी लोगो से वोट मांग रहे हैं.

भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुददा नही है. इसलिए इस तरह के मुददे उठाकर जनता को बरगलाने का काम कर रहे है. गणेश जोशी ने कहा कि इस बार विपक्ष उनके सामने चुनौती नहीं है. चुनौती सिर्फ जीत के अंतर को पिछली बार से दुगुना करना है. भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा मसूरी विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने का काम किया है. जनता इस बात को भी समझ चुकी है.

 

loading...

About team HNI

Check Also

…तो आम आदमी पार्टी को लग सकता है एक और झटका!

चुनावों में लगातार हार और पार्टी के अंदर कलह झेल रही आम आदमी पार्टी को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Traffic Bot