Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / मुश्किल में फंसी तमन्ना भाटिया! महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, जानें क्या है मामला…

मुश्किल में फंसी तमन्ना भाटिया! महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, जानें क्या है मामला…

मुंबई। साउथ की सुपरस्टार लेडी तमन्ना भाटिया मुश्किल में पड़ गई हैं। एक्ट्रेस को महाराष्ट्र साइबर सेल ने 2023 के अवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग जांच मामले में तलब किया है। इस मामले में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को भी समन भेजा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल मैचों की अवैध स्ट्रीमिंग से संबंधित 2023 में दोनों की संलिप्तता है। इसी के संबंध में साइबर सेल ने दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया है।

एएनआई के मुताबिक, ‘महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इस मामले में वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होना है।

इस मामले में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को भी समन भेजा गया था। उन्हें 23 अप्रैल को तलब किया गया था लेकिन वह उनके सामने पेश नहीं हुए थे। इसके बजाय, उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा था और कहा था कि वह तारीख पर भारत में नहीं थे। सितंबर 2023 में Viacom18 की शिकायत के बाद एक एफआईआर दर्ज की गई थी कि उनके पास आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग के अधिकार है। इसके बावजूद सट्टेबाजी ऐप फेयर प्ले प्लेटफॉर्म अवैध रूप से अपने प्लेटफॉर्म पर मैचों की स्ट्रीमिंग कर रहा था।

इसमें आगे कहा गया कि, ‘इससे Viacom18 को 100 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ। एफआईआर के बाद, बादशाह, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्ना सहित कई सितारों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। दिसंबर 2023 में सट्टेबाजी ऐप के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया था।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply