Thursday , July 11 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / आदिपुरुष को लेकर विवाद, फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर ने मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा

आदिपुरुष को लेकर विवाद, फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर ने मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा

मुंबई। फिल्म आदिपुरुष को लेकर चल रहे बवाल के बीच फिल्म के संवाद लेखक मनोज मुंतशिर खुद को खतरे का अंदेशा जताते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, वह मुंतशिर की अर्जी पर विचार करने के बाद सुरक्षा मुहैया करवाने पर फैसला लेगी।

रिलीज के बाद अब फिल्म पर और भी ज्यादा विवाद बढ़ गया है। अयोध्या के संतो ने जहां आदिपुरुष के बैन की मांग की, तो वहीं पालघर में चल रही फिल्म की स्क्रीनिंग को ही रोक दिया गया। अब आदिपुरुष के बढ़ते हुए विवाद को मद्दे नजर रखते हुए मुंबई पुलिस ने मनोज मुंतशिर को सुरक्षा मुहैया करवाई है।

मनोज मंतशिर ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे लिए आपकी भावना से बढ़कर और कुछ नहीं है। मैं अपने डायलॉग्स के पक्ष में अनगिनत तर्क दे सकता हूं, लेकिन इससे आपकी पीड़ा कम नहीं होगी। मैंने और फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने निर्णय लिया है, कि वो कुछ डायलॉग्स जो आपको आहत कर रहे हैं, हम उन्हें संशोधित करेंगे, और इसी सप्ताह वो फिल्म में शामिल किए जाएंगे।

वहीं बीजेपी के नेता और केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने ‘आदिपुरुष’ बढ़ते विवाद और फिल्म में लिखे गए डायलॉग्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने फिल्म के नेपाल में बैन होने और कई सिनेमा थिएटर में फिल्म के प्रोटेस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, “सीबीएफसी ने इस पर जो निर्णय करना है, वह किया है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply