Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया डिजिटल नॉमिनेशन… 

हरिद्वार सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया डिजिटल नॉमिनेशन… 

हरिद्वार। लोकसभा चुनाव 2024 की रणभेरी बच चुकी है, सभी प्रत्याशी जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में जुड़े हुए हैं। उत्तराखंड में लोकसभा सभा की पांच सीटें हैं, जिन पर पहले चरण में 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। बीजेपी पांचों सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है। भारतीय जनता पार्टी हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने डिजिटल पद्धति से अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।

इस मौके पर आयोजित प्रेस वार्ता में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी का डिजिटल इंडिया का सपना अब साकार हो रहा हैं। मां गंगा की पावन भूमि से उत्तराखंड का यह पहला डिजिटल नामांकन शुरू हुआ हैं। डिजिटल नामांकन बजट फ्री हैं साथ ही समय भी बचता हैं। लोकसभा की पांचों सीटों पर सबसे पहले प्रत्याशियों का एलान करने के बाद अब भाजपा ने प्रत्याशियों के नामांकन की तिथियां भी तय कर दी थी।

उन्होंने कहा अब एक नई यात्रा की शुरुआत होने को है। मैं हरिद्वार क्षेत्र की जनता को आश्वस्त करता हूं कि मैं हर कदम आपके साथ चलूंगा। हर सुख दुख में खड़ा मिलूंगा। विकास की बयार रुकने नहीं वाली है।

उन्होंने कहा भाजपा अल्मोड़ा लोकसभा सीट से नामांकन का श्री गणेश करेगी। इस दिन पार्टी प्रत्याशी अजय टम्टा अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने का यह सिलसिला 27 मार्च तक चलेगा। बता दे कि हरिद्वार लोस सीट पर ऑनलाइन प्रक्रिया की शुरुआत हुई। पार्टी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस सीट पर 22 मार्च को पहले ऑनलाइन नामांकन किया। इसके बाद 23 मार्च कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप पर्चा दाखिल करेंगे। 26 मार्च को गढ़वाल सीट पर पार्टी उम्मीदवार अनिल बलूनी और टिहरी सीट पर माला राज्य लक्ष्मी शाह पर्चा भरेंगी। नैनीताल संसदीय सीट पर 27 मार्च को पार्टी प्रत्याशी अजय भट्ट नामांकन करेंगे।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व मंत्री मदन कौशिक, लोकसभा क्षेत्र हरिद्वार के अंतर्गत आने वाले सभी भाजपा विधायक, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply