Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: बहन की केयर करना भाई को पड़ा भारी, जीजा ने खोया आपा, काट दी साले की नाक

उत्तराखंड: बहन की केयर करना भाई को पड़ा भारी, जीजा ने खोया आपा, काट दी साले की नाक

रुड़की। उत्तराखंड के रुड़की से बड़ी खबर सामने आई है। यहां मामूली से विवाद में जीजा ने अपने साले की नाक काट दी। पुलिस ने जीजा को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिकरोडा गांव निवासी महमूद की बेटी की शादी करीब दो साल पहले यूपी के सहारनपुर जिले के रहने वाले रहीस के साथ हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। रहीस के साले का आरोप है कि ससुराल वाले उसकी बहन को परेशान करते है। रहीस की पत्नी और उसके बेटे की तबियत खराब थी। इसीलिए वो कुछ दिन पहले अपने मायके आ गई थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार 10 मई को रहीस अपनी पत्नी और बेटे को लेने अपनी ससुराल सिकरोडा गांव आया था, लेकिन मायके वालों ने भेजने के मना कर दिया। उनका कहना था कि उनकी बेटी और नाती की तबयित सही नहीं है, जब उनकी तबयित सही हो जाएगी तो ले जाना।

आरोप है कि रहीस नहीं माना और वो अपने बेटे को लेकर जाने लगा। इसी बात को लेकर रहीस और उसके साले जुल्फिकार के बीच कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर रहीस ने अपने साले जुल्फिकार उर्फ मानू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में जुल्फिकार की नाक कट गई और वो लहुलुहान हो गया। आनन-फानन में परिजन जुल्फिकार को रूड़की सिविल हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने जुल्फिकार को भर्ती कर लिया है।

वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जीजा रहीस को हिरासत में लिया। भगवानपुर थानाध्यक्ष सूर्यभूषण नेगी ने कहा कि आरोपी उनकी हिरासत में है, लेकिन अभीतक पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply