Thursday , July 11 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड में ज्योति मौर्य जैसा मामला! पति ने पत्नी को पढ़ा लिखा कर बनाया प्रोफेसर और फिर…

उत्तराखंड में ज्योति मौर्य जैसा मामला! पति ने पत्नी को पढ़ा लिखा कर बनाया प्रोफेसर और फिर…

हल्द्वानी। एसडीएम ज्योति मौर्या कई दिनों से पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब उत्तराखंड में ऐसा मामला सामने आया है। दरअसल एक पति का दावा है कि उसने पत्नी को पढ़ा लिखाकर प्रोफ़ेसर बनाया। अब पत्नी ने पति से किनारा कर लिया है। ऐसे में पति न्याय की आस के लिए धरने पर बैठा है।

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के नितिन जैन का कहना है कि पढ़ाई के समय एक युवती से उसकी दोस्ती हुई। जिसके बाद उसने 2014 में उससे कोर्ट मैरिज कर ली। नितिन का दावा है कि बाद में उसने अपनी पत्नी को पीएचडी कराई। 2016 में उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया। 2018 में उसकी पत्नी की नौकरी शिक्षा विभाग रुद्रप्रयाग में लग गई। इसी बीच उसकी पत्नी का एक व्यक्ति से संपर्क हुआ। एक साल बाद पत्नी की एक राजकीय महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के तौर पर नौकरी लग गई। नितिन का आरोप है कि जिसके बाद पत्नी उसको प्रताड़ित करने लगी। यहां तक की पत्नी ने पीड़ित पति को बेटी से भी मिलने नहीं दिया।

वहीं पति का आरोप है कि पत्नी कुछ महीने पहले घर का सारा सामान अपने साथ लेकर चली गई साथ ही पत्नी ने उसके मोबाइल से उसके साथ खींचे हुईं सभी फोटो वीडियो डिलीट कर दी। नितिन जैन ने बताया कि उसकी पत्नी ने कुछ लोगों के बहकावे में आकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पत्नी को ₹25,000 खर्चा भी दे रहा था, लेकिन उसने कहा कि अब उसको धमकी भी मिल रही है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply