Friday , May 17 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने अल्मोड़ा व नैनीताल की सीएम घोषणाओं के कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए
सीएम घोषणाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने अल्मोड़ा व नैनीताल की सीएम घोषणाओं के कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए

देहरादून-मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा की जा रही सीएम घोषणाओं की समीक्षा बैठक में बुधवार को अल्मोड़ा एवं नैनीताल जनपदों की समीक्षा के दौरान बताया गया कि अल्मोड़ा जनपद में 164 सीएम घोषणाओं में से 102 घोषणाएं पूर्ण हो चुकी हैं, जबकि 62 पर कार्य प्रगति पर है। नैनीताल जनपद में 147 सीएम घोषणाओं में से 95 घोषणाएं पूर्ण हो चुकी हैं, जबकि 52 पर कार्य गतिमान है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों में पार्किंग के स्थान के लिए समस्याएं आ रही हैं। ऐसे में जिलाधिकारियों द्वारा इसका समाधान निकाला जाए।

सीएम घोषणाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत

पुलों के निर्माण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने लोनिवि को एक ब्रिज सेल बनाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि ग्रीष्मकाल के दृष्टिगत पेयजल से संबधित घोषणाओं को जल्द पूर्ण किया जाए। बैठक में बीजेपी अध्यक्ष व विधायक बंशीधर भगत, महिला कल्याण एवं बाल विकास राज्य मंत्री श्रीमती रेखा आर्य, विधायक दीवान सिंह बिष्ट, रामसिंह कैड़ा, करन मेहरा जबकि वर्चुअल माध्यम से विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चैहान, संजीव आर्य, नवीन चन्द्र दुम्का, महेश नेगी उपस्थित रहे।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड के मदरसों पर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग का बड़ा खुलासा, लगाए ये गंभीर आरोप

देहरादून। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने उत्तराखंड के मदरसों को लेकर कई गंभीर खुलासे …

Leave a Reply