Friday , December 8 2023
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / चेन्नई में उद्योगपतियों से मिले सीएम धामी, पार्थसारथी मंदिर में की पूजा अर्चना
ICC Men’s Cricket World Cup INDIA 2023: Pakistan Vs Afganistan : PAk 282 for 7 in 50 Overs. Afganistan 286 - for 2 in 49 overs. While Babbar & Shafiqul hit 74 & 58 for Pakistan, AFG’s Ibrahim Zardan 87,Gurbaz 65, Rahmat 77 (not Out) Shahidi (C) 48 Not out and finished Pakistan by 8 wickets. Afghanistan won by 8 wickets

चेन्नई में उद्योगपतियों से मिले सीएम धामी, पार्थसारथी मंदिर में की पूजा अर्चना

देहरादून/चेन्नई। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के सिसलिले में आज दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को ट्रिप्लीकेन, चेन्नई में स्थित भगवान विष्णु के अलौकिक अवतार पार्थसारथी भगवान के पौराणिक मंदिर में पूजा अर्चना की और समस्त प्रदेश वासियों की उन्नति और कुशलक्षेम के लिए भगवान विष्णु से प्रार्थना की। पार्थसारथी मंदिर में भगवान विष्णु के चार अवतारों कृष्ण, राम, नृसिंह और भगवान वराह की पूजा होती है। मंदिर का इतिहास सदियों पुराना है और इसकी वास्तुकला अद्भुत है।

बता दें कि मुख्यमंत्री धामी उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को प्रमोट करने और निवेश के लिए उद्योगपतियों के विभिन्न समूहों से मुलाकात कर रहे हैं। चेन्नई में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विभिन्न उद्योगपतियों से मुलाकात की और उत्तराखंड में निवेश को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न विषयों पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि राज्य में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकार द्वारा कई नई नीतियां बनाई गई हैं। ये नीतियों उद्योग फ्रेंडली हैं। उद्योग जगत से जुड़े लोगों के सुझावों को शामिल कर नीतियों में बदलाव भी किया जा रहा है।

About team HNI

Check Also

सीएम धामी ने किया छठवें वैश्विक आपदा प्रबंधन सम्मेलन का शुभारम्भ

उत्तराखंड में ‘राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन संस्थान’ की स्थापना के लिए भूमि की व्यवस्था के साथ …

Leave a Reply