Tuesday , April 16 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / सड़कों की मरम्मत को ​त्रिवेंद्र ने लुटाया खजाना

सड़कों की मरम्मत को ​त्रिवेंद्र ने लुटाया खजाना

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने ‘मेरा गांव मेरी सड़क‘ योजना के अन्तर्गत 7 सड़कों के लिए 1 करोड़ 83 लाख की धनराशि स्वीकृत की है। जिसमें जनपद टिहरी व अल्मोड़ा की दो हैं तथा उधम सिंह नगर की 3 सड़कें शामिल हैं। साथ ही टिहरी के बौराड़ी स्टेडियम में अवशेष कार्यों के निर्माण के लिए 91.06 लाख की धनराशि स्वीकृत करने के साथ ही मुख्यमंत्री ने रामलीला भवन बागेश्वर के सौन्दर्यीकरण के लिए 15 लाख की धनराशि स्वीकृत की है।
मुख्यमंत्री द्वारा अनुसूचित जाति उपयोजना अन्तर्गत ग्राम पंचायत जसपुर, विकासखण्ड भिलगंना जनपद टिहरी में सांस्कृतिक भवन के निर्माण के लिए प्रथम किस्त के रूप में 3.99 लाख की धनराशि स्वीकृत की है।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कुम्भ मेला 2021 के अन्तर्गत लालतारो पुल स्थित 33/11 के.वी उप संस्थान कन्ट्रोल भवन निर्माण व 1 किमी. 33 केवी भूमिगत लाइन के निर्माण के लिए 647.81 लाख की वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने के साथ ही प्रथम किस्त के रूप में 77.74 लाख अवमुक्त किये जाने की भी स्वीकृति प्रदान की है।
इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने देहरादून नगरीय पेयजल कार्यक्रम के अन्तर्गत कौलागढ़ जौन में कैनाल रोड ओएनजीसी फायर स्टेशन के समीप नलकूप निर्माण के लिए 98.83 लाख की धनराशि स्वीकृत की है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply