Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / सीएम योगी आदित्यनाथ ने त्रिवेंद्र रावत की दिल खोल कर प्रशंसा की…

सीएम योगी आदित्यनाथ ने त्रिवेंद्र रावत की दिल खोल कर प्रशंसा की…

  • त्रिवेंद्र जी और मैने एक साथ चार साल काम किया

रुड़की। 2017 के विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद यूपी और उत्तराखंड में योगी आदित्यनाथ और त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लगभग एक साथ ही सत्ता की कमान संभाली थी। चार साल तक सीएम रहते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत की योगी आदित्यनाथ के साथ जबरदस्त केमेस्ट्री रही।

त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिए वोट मांगने रविवार को जब योगी आदित्यनाथ रुड़की पहुंचे, तो उन्होंने चार साल के कार्यकाल पर खुलकर बात की। कहा, उस वक्त हम दोनों ने दोनों राज्यों के बीच के लंबित मसलों पर खूब काम किया, जिसके कारण सारे प्रकरण समाधान की राह पर आगे बढ़ पाए।

योगी ने अपने संबोधन में बार बार त्रिवेंद्र का जिक्र किया। उनकी तारीफ की। उन्हें बेहद अनुभवी बताया और कहा कि उनके अनुभव का लाभ हरिद्वार को मिलेगा। जिस तरह अयोध्या का विकास हुआ है, उसी तरह हरिद्वार का विकास भी होगा। उन्होंने त्रिवेंद्र के संगठनात्मक योगदान पर खास तौर से फोकस किया। इस क्रम में आरएसएस से लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, भाजयुमो और भाजपा में विभिन्न पदों पर उनके काम का जिक्र किया। कहा, संघ के कार्य के लिए कई वर्ष त्रिवेंद्र जी ने लगाए, जो कि राष्ट्रप्रेम के दृष्टिकोण से बड़ी बात है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply