Friday , May 17 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार: बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश, भाभी-देवर ने इसलिए किया था बच्चे का अपहरण

हरिद्वार: बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश, भाभी-देवर ने इसलिए किया था बच्चे का अपहरण

हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में एक बच्चा चोरी गैंग सक्रिय था जो लगातार बच्चा चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। पुलिस में बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार कर मासूम को उसके परिजनों को सौंप दिया है।

बता दें घटना बीते मंगलवार की है। नीतू निवासी बिहार ने पुलिस को तहरीर में बताया था कि वह अपने बच्चों को नाई घाट में छोड़कर खाना लेने के लिए गई थी। जब वापस लौटी तो उसका एक वर्षीय बच्चा गायब मिला। शिकायत का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने बच्चे कि तलाश में 500 सीसीटीवी कैमरे खंगाले. इसके बाद इस गैंग को पकड़ा गया है।

पुलिस द्वारा दी जानकारी के मुताबिक ये गैंग बच्चों को चोरी कर उनसे भीख मंगवाता था या फिर उन्हें आगे भेज दिया करता था। बच्चे को सकुशल देख परिजनों ने राहत की सांस ली है। आरोपियों की पहचान देवेंद्र पुत्र सूरजमल निवासी मुजफ्फरनगर, महिला पत्नी मुकेश निवासी मेरठ के रूप में हुई है। दोनों रिश्ते में भाभी देवर हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने बालक का अपहरण भीख मंगवाने एवं भविष्य में किसी जरूरतमंद को बच्चा बेचकर मुनाफाखोरी के लिए किया था। पुलिस ने बच्चे का सकुशल बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply