Friday , May 17 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / शर्मनाक : कोरोना संक्रमित मुर्दों के कफन चुराकर ब्रैंडेड लेबल लगा फिर बेच देते थे!

शर्मनाक : कोरोना संक्रमित मुर्दों के कफन चुराकर ब्रैंडेड लेबल लगा फिर बेच देते थे!

बागपत। पुलिस ने 7 लोगों के एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो श्मशान घाट व कब्रिस्तान से कोरोना संक्रमित मुर्दों के कफन व कपड़े चोरी करता था। ये लोग कफन और मुर्दे के अन्य कपड़े चोरी कर उस पर ब्रांडेड कंपनी के लेबल लगाने के बाद दोबारा उसे बाजार में बेच देते थे।
बड़ौत इंस्पेक्टर अजय शर्मा ने बताया कि आज रविवार को लॉकडाउन के दौरान जब पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी एक गाड़ी ब्रांडेड कपड़ों से भरी मिली। पुलिस को कुछ संदिग्ध लगा तो पुलिस ने कपड़ों का बिल मांगा। आरोपी बिल नहीं दिखा पाए। पुलिस ने सख्ती की तो मामले से पर्दा उठता चला गया और पता चला कि ये लोग कफन चोरी कर उनको बेचने जा रहे हैं। ये लोग श्मशान घाट से मुर्दों के कफन चुराकर उसे धुलवाते थे और फिर उसमें नामी ब्रैंड का टैग लगाकर बेच देते थे। पुलिस ने एक के बाद एक सात लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 520 कफन, 127 कुर्ते, 140 कमीज, 34 धोती, 12 गर्म शॉल, 52 साड़ी, तीन रिबन के पैकेट, 158 ग्वालियर के स्टिकर बरामद किए हैं।
पुलिस पुछताछ में पता चला है कि मुर्दों के कफन बेचने वाले इन लोगों ने पिछले साल भी कोरोना काल के दौरान यही किया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply