Sunday , October 2 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : भर्तियों में धांधली के खिलाफ विस के मुख्य गेट पर बैठे कांग्रेसी

देहरादून : भर्तियों में धांधली के खिलाफ विस के मुख्य गेट पर बैठे कांग्रेसी

देहरादून। प्रदेश में विधानसभा सहित विभिन्न विभागों में हुई भर्तियों में धांधली की सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज शुक्रवार को कांग्रेसी विधानसभा के मुख्य गेट के बाहर धरने पर बैठ गए। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा के नेतृत्व में धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
इस मौके पर कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी ने कहा कि प्रदेश के विभिन्न विभागों में हुई नियुक्तियों पर फर्जीवाड़ा हुआ है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि सरकार दारोगा भर्ती घपले की विजिलेंस के बजाय सीबीआई से जांच कराए।
प्रीतम ने कहा कि 2015 में जब दारोगा भर्ती हुई, उस दौरान वह गृह मंत्री थे। यदि भर्ती में घपला हुआ है तो दोषियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। धामी सरकार को इस प्रकरण की सीबीआई से जांच करानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार में गैरसैंण को जिला बनाए बिना कमिश्नरी की घोषणा की गई थी। इससे यह शुरू से ही शिगूफा लग रहा था। बिना डीएम और एसएसपी के कमिश्नर को वहां कैसे बैठाया जा सकता था। यही वजह रही कि लोगों ने इसका विरोध किया। जिलों का पुनर्गठन होना चाहिए, लेकिन यह भी हो सकता है कि नए जिलों की बात घपलों से जनता का ध्यान हटाने के लिए की गई हो।

About team HNI

Check Also

धामी ने लोनिवि, एनएच और बीआरओ को पढ़ाया पाठ

देहरादून। आज सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोक निर्माण विभाग, एनएच और बीआरओ …

Leave a Reply