Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / अपराध / राजधानी दून में गर्भवती पत्नी की गला घोंटकर हत्या, फिर ले गया अस्पताल, ऐसे हुआ खुलासा

राजधानी दून में गर्भवती पत्नी की गला घोंटकर हत्या, फिर ले गया अस्पताल, ऐसे हुआ खुलासा

देहरादून। राजधानी दून में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां प्रेम नगर थाना क्षेत्र में एक शख्श ने अपनी पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही उसे अस्पताल ले गया।

जानकारी के अनुसार के पटेल नगर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुरी की रहने वाली प्रतिभा शर्मा की शादी 12 फरवरी 2024 को मिट्ठी बेरी निवासी जगदीश के पुत्र दीपक शर्मा उर्फ दीपू से हुई थी। दीपू सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। आरोप है कि शादी के बाद से ही आरोपी पति अपनी पत्नी को दहेज के लिए परेशान करता था। वहीं बताया जा रहा है कि रविवार रात दीपक शर्मा और प्रतिभा में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

आरोप है कि गुस्से में आकर दीपक ने प्रतिभा का गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद दीपक, प्रतिभा को लेकर हॉस्पिटल भी गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रतिभा डेढ़ महीने की गर्भवती भी थी। हॉस्पिटल स्टाफ ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

थाना प्रेमनगर प्रभारी गिरीश चंद्र ने बताया कि प्रतिभा के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply