Wednesday , April 10 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून में बड़ा हादसा, यात्रियों को लेकर जा रहा वाहन खाई में गिरा, तीन की मौत, तीन घायल

देहरादून में बड़ा हादसा, यात्रियों को लेकर जा रहा वाहन खाई में गिरा, तीन की मौत, तीन घायल

चकराता/देहरादून। उत्तराखंड के विकासनगर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। चकराता-कालसी मोटर मार्ग पर एक कार के खाई में गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि सड़क दुर्घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

थाना पुलिस से मिली जानकारी के छह लोग निजी कार में सवार होकर चकराता घूमने के लिए आए थे। सभी लोग पहले रायवाला थाना क्षेत्र के छिद्दरवाला में किसी परिचित के घर आए थे। फिर चकराता की ओर घूमने निकल गए। बुधवार देर शाम चकराता से विकासनगर की ओर लौट रहे थे। रात करीब 9:30 बजे कार अचानक अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। वाहन के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचे। जहां खाई में दो लोग मृत पाए गए, बाद में एक और व्यक्ति का शव मिला। घायलों को सीएचसी चकराता में उपचार के लिए ले जाया गया।

थाना प्रभारी चकराता शिशुपाल सिंह राणा ने बताया कि कार में कुल छह लोग सवार थे। इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई। तीन घायलों को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। कृष्णपाल सिंह पुत्र रमेश सिंह 21) निवासी ग्राम राठ जिला पीलीभीत, उत्तरप्रदेश, सौरभ पुत्र रामवीर सिंह (20) निवासी ग्राम वाला जिला बरेली, उत्तर प्रदेश और सुनील कुमार पुत्र चंद्रपाल (46) निवासी तुंगना, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश इस हादसे में घायल हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply